Sabtu, 06 Desember 2014

kuch kuch hotai hai

from youtube



KUCH KUCH HOTA HAI
Tum paas aaye, yun muskuraaye
When you came near, and give me your smile
Tumne na jaane kya sapne dikhaaya
You don't know how many dreams you've inspired in me
Ab to mera dil jaage na sota hai
These days my heart is neither awake nor asleep
Kya karoon haaye, kuch kuch hota hai
What am I to do, something is happening
Na jaane kaisa ehsaas hai
Don't know what is this new feeling
Bujhti nahin hai kya pyaas hai
What is this never ending thirst
Kya nasha is pyaar ka, mujhpe sanam chhaane lage
What is this magical effect of love on me... it's overwhelming

Koi na jaane kyoon chain khota hai
Who knows why in love one lose his peace
Kya karoon haaye, kuch kuch hota hai
What am I to do, something is happening
Kya rang laayi meri dua
My prayer has come true
Yeh ishq jaane kaise hua
Don't know, how I fell in love
Bechainiyon mein chain, na jaane kyoon aane lage
Don't know, why I'm feeling comfort in discomfort

Tanhaai mein dil yaadein sanjota hai
In my loneliness, your memories are my companion
Kya karoon haaye, kuch kuch hota hai......
What am I to do, something is happening
Jaanewafa hoke beqaraar, barson kiya maine intezaar
As the restless sweetheart... I waited for years
Par kabhi tune nahin ye sab kaha jo ab kaha
But you never said then, what you said now
Dil bebasi mein chupke se rota hai
My helpless heart cries in silence
Kya karoon hay kuch kuch hota hai
What to do, alas! something is happening